Who is mahira khan present husband? माहिरा खान के वर्तमान पति कौन हैं?

2017 की भारतीय फिल्म 'रईस' में शाहरुख खान के साथ अभिनय करने वाली पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान ने अपने लंबे समय के बिजनेसमैन दोस्त सलीम करीम से शादी कर ली है। माहिरा ने वीकेंड पर शादी कर ली है और ये उनकी दूसरी शादी है. यह 2007 में था, जब उन्होंने अपने पहले पति अली अस्करी से शादी की थी।

Khan

नवविवाहित पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान और उनके पति सलीम करीम को बधाइयां मिल रही हैं। रईस स्टार माहिरा खान ने बिजनेसमैन सलीम करीम से दूसरी शादी की। दोनों ने पाकिस्तान के मुरी में एक आउटडोर समारोह में शादी की। माहिरा के मैनेजर अनुशाय तल्हा खान द्वारा साझा किए गए, जहां अभिनेत्री को सलीम की ओर गलियारे में चलते देखा जा सकता है। दूल्हे को अपने आंसू पोंछते हुए देखा जा सकता है क्योंकि वह उसकी ओर बढ़ता है और उसका घूंघट उठाता है। वीडियो का अंत दोनों के गर्मजोशी से गले मिलने के साथ होता है।

अपने बड़े दिन पर, हमसफ़र स्टार को पेस्टल लहंगा और घूंघट पहने देखा गया। उन्होंने मैचिंग डायमंड ज्वैलरी पहनकर अपने लुक को पूरा किया। सलीम ने दुल्हन को काली शेरवानी और नीली पगड़ी पहनाई।

माहिरा खान

प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में अभिनेत्री के लिए शुभकामनाओं की बाढ़ ला दी। एक व्यक्ति ने लिखा, "यह बहुत सुंदर है। आशा है कि उन्हें आराम मिलेगा।" एक अन्य प्रशंसक ने कहा, "ओह, दूल्हा रो रहा है। ऐसे पुरुष अभी भी मौजूद हैं।" एक अन्य टिप्पणी में लिखा, "ओह, सुपर क्यूट माशाअल्लाह। खुशहाल जोड़े को बहुत-बहुत बधाई।" एक टिप्पणी में लिखा, "वह बिल्कुल खूबसूरत लग रही है।"

माहिरा खान की पहली शादी अली अस्करी से हुई थी। हालांकि 2015 में वे अलग हो गए। माहिरा और अली 13 साल के बेटे अज़लान के माता-पिता हैं।


माहिरा नेटफ्लिक्स सीरीज जो बचाए हैं संग समेट लो में फवाद खान और सनम सईद के साथ नजर आएंगी। यह शो फरहत इश्तियाक के 2013 के सबसे ज्यादा बिकने वाले उर्दू भाषा के उपन्यास का आधिकारिक रूपांतरण है।
माहिरा खान

Navnath Sitaram Galve

Post a Comment

Previous Post Next Post