दलाल स्ट्रीट पर मजबूत शुरुआत के बाद जेएसडब्ल्यू इंफ्रास्ट्रक्चर के शेयर की कीमत में बढ़ोतरी हुई। खरीदें, बेचें या रखें?

शेयर बाजार आज: जेएसडब्ल्यू इंफ्रास्ट्रक्चर का शेयर मूल्य आज बीएसई और बीएसई पर मजबूत प्रीमियम पर सूचीबद्ध हुआ। जेएसडब्ल्यू इंफ्रास्ट्रक्चर के शेयर बीएसई पर ₹141.75 प्रति शेयर के स्तर पर खुले, जबकि एनएसई पर, जेएसडब्ल्यू इंफ्रास्ट्रक्चर के शेयर ₹143 प्रति शेयर के स्तर पर सूचीबद्ध हुए। आज दलाल स्ट्रीट पर धूम मचाते हुए, जेएसडब्ल्यू इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड ने भाग्यशाली आवंटियों को 20 प्रतिशत का मजबूत लिस्टिंग लाभ दिया। हालाँकि, JSW इंफ्रास्ट्रक्चर के शेयर यहीं ख़त्म नहीं हुए। इसने अपना लिस्टिंग लाभ बढ़ाया और बीएसई पर ₹157 प्रति शेयर और एनएसई पर ₹157.30 के इंट्राडे हाई पर पहुंच गया।

jsw

शेयर बाजार विशेषज्ञों के अनुसार, जेएसडब्ल्यू इंफ्रास्ट्रक्चर के शेयर मंगलवार के सौदों के दौरान ₹155 प्रति शेयर के स्तर पर रखी गई ऊपरी बाधा को पार नहीं कर सकते हैं। इसलिए, जिन आवंटियों ने लिस्टिंग लाभ के लिए सार्वजनिक निर्गम के लिए आवेदन किया था, उन्हें लाभ बुक करने और बाहर निकलने की सलाह दी जाती है। हालाँकि, जिनके पास मध्यम से लंबी अवधि का समय है, उन्हें सलाह दी जाती है कि वे स्टॉप लॉस को आज के निचले स्तर से नीचे बनाए रखें और स्टॉक को आगे बढ़ने के लिए रोक कर रखें। जेएसडब्ल्यू इन्फ्रास्ट्रक्चर के शेयर की कीमत में बुधवार से ताजा उछाल देखने को मिल सकता है, जो मजबूत शुरुआत के बाद डीआईआई और एफआईआई से मिलने वाली प्रतिक्रिया पर निर्भर करेगा।

जेएसडब्ल्यू इन्फ्रास्ट्रक्चर शेयर मूल्य दृष्टिकोण

जेएसडब्ल्यू इंफ्रास्ट्रक्चर शेयर मूल्य आउटलुक पर बोलते हुए, केजरीवाल रिसर्च एंड इन्वेस्टमेंट सर्विसेज के संस्थापक अरुण केजरीवाल ने कहा, “जेएसडब्ल्यू इंफ्रास्ट्रक्चर शेयर की कीमत बाजार की उम्मीदों के अनुसार सूचीबद्ध है और स्टॉक ₹155 प्रति शेयर के स्तर से ऊपर चला गया है। इसलिए, जिन लोगों ने केवल लिस्टिंग लाभ के लिए आवेदन किया था, उन्हें लाभ बुक करना चाहिए और बाहर निकलना चाहिए। लेकिन, जिनके पास मध्यम से दीर्घकालिक दृष्टिकोण है, वे स्टॉक को आज के निचले स्तर से नीचे स्टॉप लॉस बनाए रखते हुए अधिक बढ़त के लिए रख सकते हैं या दूसरे शब्दों में, वे ₹ 140 के स्तर के आसपास स्टॉप लॉस बनाए रख सकते हैं।'

साक्षी मेडटेक की शानदार शुरुआत, 50% प्रीमियम के साथ ₹146 पर शेयर सूची जेएसडब्ल्यू इंफ्रास्ट्रक्चर के शेयरधारकों को मध्यम से लंबी अवधि के लिए स्टॉक रखने का सुझाव देते हुए, हेन्सेक्स सिक्योरिटीज के एवीपी - रिसर्च एंड बिजनेस डेवलपमेंट, महेश एम ओझा ने कहा, "जेएसडब्ल्यू इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड ने अपने डेब्यू पर निवेशकों को 24% प्रीमियम दिया। कंपनी महत्वपूर्ण बाजार हिस्सेदारी, कार्गो प्रोफ़ाइल के संदर्भ में विविध संचालन के साथ सबसे तेजी से बढ़ती बंदरगाह संबंधी बुनियादी ढांचा कंपनी है; भूगोल और संपत्ति. उनके बंदरगाह रणनीतिक रूप से जेएसडब्ल्यू समूह के ग्राहकों (संबंधित पक्षों) और मल्टी मॉडल निकासी बुनियादी ढांचे द्वारा समर्थित औद्योगिक समूहों के करीब स्थित हैं। अपने मजबूत वित्तीय मैट्रिक्स और बढ़ते मार्जिन प्रोफाइल के साथ.


Post a Comment

Previous Post Next Post